Friday, Apr 19 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


खन्ना ने चुनाव को लेकर की पदाधिकारियों से चर्चा

अगरतला 24 जनवरी (वार्ता) त्रिपुरा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नव नियुक्त प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने को लेकर पार्टी की कोर समिति के सदस्यों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें की हैं।
बताया जा रहा है कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रचार के हिस्से के रूप में नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से शुरू की गयी विकास योजनाओं तथा कार्यक्रमों के साथ राज्य सरकार की परियोजनाओं हरेक व्यक्ति तक पहुुंचाने के लिए कई तरह की रणनीति बनाने का निर्देश दिया है।
उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव के साथ भी बैठक की। बताया जा रहा है कि श्री देव ने श्री खन्ना को राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों और राज्य की जमीनी हकीकत के साथ-साथ पार्टी के पार्टी कार्यकर्ताओं के बारे में जानकारी दी। इस दौरान दोनों नेताओं ने इस महीने के शुरू में त्रिपुरा दौरे के दौरान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की ओर से दिये गए निर्देशों को लेकर भी चर्चा की।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

19 Apr 2024 | 4:29 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेता उदयनिधि स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि द्रमुक और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाला इंडिया समूह राज्य में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा।

see more..
image