Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य


गोइतवा नदी में डूबने से चार किशोर की मौत

राजगीर 25 सितंबर (वार्ता) बिहार के नालंदा जिले में रहुई थाना क्षेत्र के पेशौर गांव में आज गोइतवा नदी में डूबने से चार किशोर की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पेशौर गांव के चार किशोर गोइतवा नदी में स्नान कर रहे थे तभी गहरे पानी में चले जाने के कारण वे डूब गये। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने उन्हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई। काफी प्रयास भी किया लेकिन किशोरों को बचाया नहीं जा सका।
सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान पेशौर गांव के धनंजय कुमार के पुत्र रोबिन कुमार, धर्मेंद्र कुमार के पुत्र ऋतिक कुमार, मृत्युंजय कुमार के पुत्र बंटू और अनंतपुर गांव के भुवनेश्वर कुमार के पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है। सभी की उम्र 14 से 15 वर्ष है। इनमें से विकास कुमार पेशौर अपने ननिहाल आया हुआ था।
वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि हालांकि गोइतवा नदी में अभी पानी बहुत अधिक नहीं है। लेकिन, जमींदारी बांध के लिए खोदे गये गड्ढे में पानी का जमाव अधिक है। संभवत: स्नान के दौरान सभी किशोरों के अधिक पानी वाले गड्ढे में ही डूबने से मौत हुई है।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकलवा लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं सूरज सतीश
वार्ता
More News
बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 6:21 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) यूपी बोर्ड की दसवीं और 12वीं की परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है और साथ ही उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना करते हुए परिश्रम, लगन और धैर्य बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

see more..
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 6:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image