Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गाजियाबाद के कविनगर में पड़ी डकैती का खुलासा, छह गिरफ्तार

गाजियाबाद, 03 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने पिछले दिनो कविनगर क्षेत्र में पड़ी डकैती का खुलासा करते हुए आज छह शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों के जेवरात और 70 हजार की नकदी आदि बरामद की।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कविनगर पुलिस और क्रांइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रुपये से कार्रवाई करते हुए लाल कुआं एनएच 24 के पास बदमाशों की घेराबंदी कर छह बदमाशों रज्जाक ,रूबेल ,सोनिया ,नजमा और मुक्ता को गिरफ्तार किया जबकि इनके दो साथी फरार हो गये। पुलिस ने इनकी घेराबंदी श्याम प्रसाद मुखर्जी पार्क के पास की गयी तो उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ कार्रवाई में एक बदमाश आलम घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पिस्टल , कारतूस , डकैती में लूटे गये 70 हजार की नगदी और लाखों की कीमत के जेवरात ,एक टेम्पो और स्कूटी आदि बरामद की। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।
प्रवक्ता ने बताया कि 27/28 जुलाई की रात्रि चिरंजीव बिहार में डकैती की घटना हुई थी। पकड़े गये बदमाशों ने डकैती की घटना को करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में दो दिल्ली जबकि अन्य नोएडा और गाजियाबाद के रहने वाले हैं । पांच बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image