Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य


गोण्डा में युवक की गोली मार कर हत्या, एक घायल

22 अप्रैल (वार्ता ) उत्तर प्रदेश में गोण्डा के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में आज रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।
पुलिस के अनुसार भिटौरा गांव के प्रधान का भाई राजू अपने साथी विनोद के साथ होटल पर बैठा था कि अचानक कुछ हमलावरों ने मौके पर पहुंच ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को घायल कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में राजू की मृत्यु हो गयी। विनोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण आपसी रंजिश बताय गया है।
उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश की जा रही है। गांव में तनाव को देखते हुये अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
सं चौरसिया प्रदीप
वार्ता
More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image