Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
बिजनेस


गो फर्स्‍ट ने सऊदी अरब में ईज़मायट्रिप के साथ किया विशेष करार

गो फर्स्‍ट ने सऊदी अरब में ईज़मायट्रिप के साथ किया विशेष करार

नयी दिल्‍ली 05 दिसंबर (वार्ता) विमानन कंपनी गो फर्स्‍ट ने ऑनलाइन टेक ट्रैवेल प्‍लेटफॉर्म ईज़मायट्रिप के साथ एक विशेष ‘जनरल सेल्‍स करार’ किया है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके तहत इसी महीने से सऊदी अरब में यात्री टिकटों और अन्‍य सेवाओं का प्रचार एवं मार्केटिंग की जाएगी। पश्चिमी एशिया के सबसे बड़े यात्रा बाजारों में से एक के साथ लाभकारी वाणिज्यिक सम्‍बंध और पकड़ बनाने के लिये ईज़मायट्रिप सऊदी अरब के दम्‍मम और रियाध तथा दूसरी जगहों पर एक स्‍वतंत्र ब्राण्‍डेड ऑफिस खोलकर और एयरलाइंस का प्रतिनिधित्‍व करते हुए गो फर्स्‍ट के परिचालन का विस्‍तार करेगी। यह बड़े यात्रा बाजारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए किया गया एक प्रयास होगा।

तीन साल की यह विशेष भागीदारी वाली डील दोनों ब्राण्‍ड को सऊदी अरब में अपनी सेवाओं का विस्‍तार करने का मौका देगी। ईज़मायट्रिप और उसकी व्‍यापक पहुँच, मार्केटिंग की विस्‍तृत मध्‍यस्‍थताएं और स्‍थानीय लोगों के बारे में जानकारी सऊदी के पर्यटकों और लोगों को अनुकूल स्‍कीमें देने में गो फर्स्‍ट की मदद करेगी, जिससे उनका अनुभव और बेहतर होगा। इसके अलावा, यह भागीदारी आस-पास के सभी ट्रैवेल एजेंट्स के लिये उस वक्‍त ईज़मायट्रिप से एक पर्चेज सर्किट बनाना जरूरी करेगी, जब वे सऊदी अरब से गो फर्स्‍ट के टिकट खरीदेंगे।

शेखर

वार्ता

More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

20 Apr 2024 | 6:39 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..

दलहन

20 Apr 2024 | 5:45 PM

see more..
image