Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गुमराह करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : रघुवर

गुमराह करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : रघुवर

खूंटी 17 सितंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राष्ट्र विरोधी शक्तियों को लोगों को नहीं बरगलाने की चेतावनी देते हुये आज कहा कि लोगों को गुमराह करने वालों को किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

श्री दास ने यहां राज्यस्तरीय कार्यक्रम “सेवा से समृद्धि की ओर” में विभिन योजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि राष्ट्र विरोधी शक्तियां लोगों को बरगलाने का कार्य न करें। सरकार सभी धर्म और परंपरा का सम्मान करती है लेकिन गुमराह करने वालों को किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसी शक्तियां यदि पाताल में भी रहेंगी तो उन्हें ढूंढकर सजा दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महिला शक्ति को राज्य की शक्ति बनाना है। दो लाख 16 हजार सखी मंडल के माध्यम से उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाया जा रहा है। एक नवंबर से सखी मंडल की बहनों को रेडी टू ईट योजना से जोड़ दिया जाएगा। राजस्व गांव में लग रहे स्ट्रीट लाइट की देखरेख की जिम्मेवारी भी सखी मंडल की बहनों की होगी। इससे उन्हें आर्थिक लाभ भी होगा। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के माध्यम से गरीब बहनों को धुएं से मुक्ति मिली है। इस दिशा में आगे भी कार्य होगा।

सूरज

जारी (वार्ता)

image