Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:47 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ग्रैबऑन का गिफ्ट कार्ड बाजार में 40 फीसदी हासिल करने की योजना

हैदराबाद 20 सितंबर (वार्ता) कूपन और ऑफरों से जुड़ा स्टार्टअप ग्रैबऑन ने वर्ष 2020 तक इस क्षेत्र में 40 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने की योजना बनायी है।
कंपनी ने गुरुवार काे यहां जारी बयान में कहा कि गिफ्ट कार्ड उद्योग की तीन गुना वार्षिक बढ़ोत्तरी को ध्यान में रखते हुये उसने इस क्षेत्र में प्रवेश किया है और इस नये उद्यम से उसके लाभ के 20 फीसदी तक बढ़ने की उम्मीद है। वर्ष
2020 तक गिफ्ट कार्ड बाजार में 40 फीसदी हिस्सेदारी की योजना के साथ कंपनी को उम्मीद है कि वह अगले 5 वर्षों में हर भारतीय ग्राहक के लिए खुद को एक अपरिवर्तनीय शॉपिंग सहयोगी के रूप में स्थापित कर सकेगी।
कंपनी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक रेड्डी ने कहा कि शुरुआत से ही नवाचार उनके लिए केन्द्र में है। एक संस्थान के तौर पर ऑनलाइन ग्राहक को अब तक का सर्वश्रेष्ठ कूपन सुविधा प्रदान करने का सुव्यवस्थित प्रयास करते हुये उनकी कंपनी अत्याधुनिक तकनीक के बल पर इस क्षेत्र में अव्वल स्थान हासिल करने में मदद की है।
कंपनी 4000 से अधिक ब्रांड सहयोगियों और रणनीतिक साझेदारियों के साथ मिलकर काम कर रही है और उड्डयन, बैंकिंग, दूरसंचार और मनोरंजन जैसे विभिन्न क्षेत्रों की शीर्ष कंपनियों के साथ साझेदारी कर अपनी योजना पर आगे बढ़ रही है।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

20 Apr 2024 | 6:39 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..

दलहन

20 Apr 2024 | 5:45 PM

see more..
image