Friday, Mar 29 2024 | Time 14:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गैर सिंधी को टिकट दिये जाने से समाज नाराज, विरोध प्रदर्शन

अजमेर,16नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र सिंधी बाहुल होने के बावजूद कांग्रेस द्वारा गैर सिंधी के रूप में महेंद्र सिंह रलावता को टिकट दिए जाने का यहां के सिंधी समुदाय ने विरोध किया है। सिंधी समाज के लोगों ने स्थानीय झूलेलाल मंदिर पर प्रदर्शन किया और प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के पुतले को अाग के हवाले किया।
सिंधु सत्कार समिति के राजेश आनंद एवं नरेश राघानी ने बताया कि यह महज सांकेतिक आक्रोश है। श्री पायलट लोकसभा उपचुनाव के दौरान किए गए अपने वादे से मुकरे है। उन्होंने सिंधी समाज की उपेक्षा की है इसलिए सिंधी समाज कांग्रेस और सचिन पायलट दोनों का अंत करने के लिए चुनाव में काम करेगा जिसकी गूंज सचिन पायलट को टोंक में भी सुनाई देगी। आज के आंदोलन के पीछे क्षेत्र से दावेदार दीपक हासानी को बताया जा रहा है और उनके इशारे पर ही पायलट का पुतला फूंका गया है।
यहाँ उल्लेखनीय है कि टिकट बटवारे के बाद उपजे आक्रोश के चलते सिंधी समाज अपनी सभी पंचायतों से चर्चा करने के बाद निर्दलीय उम्मीदवार खड़ा करने पर विचार कर रहा है। इसके अलावा अजमेर दक्षिण क्षेत्र से ललित भाटी एवं मसूदा से ब्रह्म देव कुमावत भी निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे है।
सं सैनी
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image