Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोवा के पुलिस महानिदेशक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

गोवा के पुलिस महानिदेशक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

पणजी, 16 नवंबर (वार्ता) गोवा के पुलिस महानिदेशक प्रणब नंदा का शनिवार को नयी दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री नंदा राष्ट्रीय राजधानी के आधिकारिक दौरे पर थे, इसी दौरान आज सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा। वह 57 वर्ष के थे।

श्री नंदा जीएमयूटी (अरुणाचल प्रदेश, गोवा, मिजोरम और अन्य केंद्र शासित प्रदेश) के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 1988 बैच के अधिकारी थे।

श्री नंदा को इस वर्ष मार्च में गोवा का पुलिस महानिदेशक नियुक्त किया गया था। उन्होंने करीब दो दशक तक खुफिया ब्यूरो (आईबी) में अपनी सेवा दी। उनकी पत्नी सुंदरी नंदा भी एक आईपीएस अधिकारी हैं।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) जसपाल सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए कहा, “पुलिस महानिदेशक के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ।”

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने श्री नंदा के अचानक निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “गोवा के पुलिस महानिदेशक प्रणब नंदा के असामयिक निधन पर बहुत दुखी और स्तब्ध हूं। मेरी संवेदना उनके परिवार के सदस्यों के साथ है। भगवान इस दुख की घड़ी में उन्हें धीरज प्रदान करे।”

विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने पुलिस महानिदेशक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “गोवा के महानिदेशक प्रणब नंदा के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मेरी संवेदना उनकी आईपीएस पत्नी सुंदरी नंदा के साथ है, जिन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर मेरे कार्यकाल के दौरान गोवा के डीआईजी के रूप में अपनी सेवा दी थी। श्री नंदा की आत्मा काे शांति मिले।”

प्रियंका, यामिनी

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image