Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्वालियर-चंबल की जनता कांग्रेस को चुनाव में देगी जवाब: शर्मा

मुरैना, 31 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की जनता से धोखा देने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कांग्रेस सरकार ने जिस तरह से इस क्षेत्र के जनता की उपेक्षा की है, उसका जवाब जनता चुनाव में देगी।
श्री शर्मा जिले के सुमावली विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी ऐंदल सिंह कंसाना के समर्थन में ग्रामीण अंचल में जनसंपर्क के दौरान यह बातें कही। श्री शर्मा के साथ जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता भी मौजूद रहे। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में ग्वालियर, चंबल अंचल के विकास का जनता से वादा किया था, लेकिन सरकार बनने के बाद झूठ बोलकर और जनता को गुमराह करके सरकार चलायी। कांग्रेस ने चंबल ग्वालियर की जनता को धोखा देने का काम किया, जिसका जवाब तीन नवंबर को जनता देगी।
श्री शर्मा मुरैना जिले के सुमावली, अंबाह, ग्वालियर पूर्व और डबरा विधानसभा में चुनाव प्रचार पर थे। श्री शर्मा ने सुमावली विधानसभा के ग्राम कुम्हेरी, हडमासी, सांटा और मुरैना में प्रत्याशी श्री कंसाना के समर्थन में ग्रामीणों से संवाद किया। प्रदेश अध्यक्ष ने हडमासी में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव 28 विधानसभाओं का चुनाव न होकर पूरे मध्यप्रदेश का चुनाव है।
उन्होंने कहा कि इस चुनाव की जीत और हार मध्यप्रदेश का भविष्य तय करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने गांव, गरीब, किसान के लिए योजना बनाई। उन योजनाओं को बंद करने के काम कांग्रेस सरकार ने किया। बाबा साहेब के सपनों को पूरा करने का काम शिवराज सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि गरीबी अभिशाप नहीं है, लेकिन कांग्रेस ने गरीबों का अपमान किया। भाजपा ने हमेशा गरीबों के कल्याण के लिए योजना चलाई। समाज के हर तबके को लाभ पहुंचे इस बात की चिंता भाजपा की सरकार ने की है।
उन्होंने कहा कि हडमासी गांव का हर समाज, हर वर्ग और हर क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हर बूथ से पिछले चुनाव से भी अधिक मत मिले और हमारी जीत ऐतिहासिक हो।
बघेल
वार्ता
image