Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गडकरी हरियाणा को देंगे हजारों करोड़ रूपये की परियोजनाओं की सौगात

सोनीपत, 13 जुलाई(वार्ता) केंद्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को हरियाणा के सोनीपत समेत राज्य के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हजारों करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास/उद्धाटन करेंगे।
सोनीपत से लोकसभा सांसद रमेश कौशिक ने आज यहां अशोका विश्वविद्यालय में प्रशासनिक अधिकारियों और राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण(एनएचएआई) के वरिष्ठ अधिकारियों की विशेष बैठक को सम्बोधित करते हुये यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि श्री गडकरी पूर्वाहन 11 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से ही विभिन्न परियोजनाओं की सौगात देंगे और उनके साथ केंद्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी राज्य वी.के. सिंह भी मौजूद रहेंगे। इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोनीपत में वीडियो कांफ्रेंसिंग से शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि वह स्वयं भी अशोका यूनिवर्सिटी से ही विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
सं.रमेश2056वार्ता
More News
मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

16 Apr 2024 | 10:46 PM

मंडी, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला को विकास के मामले में जलील करने का खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा।

see more..
image