Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत ने दिल्ली कांग्रेस रैली में पहुंचने के लिए किया आह्वान

जयपुर 13 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार के खिलाफ आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में पहुंचने के लिए प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित सभी का आह्वान करते हुए कहा है कि इसमें पहुंचकर इसे बेहद कामयाब बनाये।
श्री गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए यह आह्वान करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आह्वान पर भाजपा की केन्द्र सरकार के कारण राष्ट्र के सामने उत्पन्न भयंकर आर्थिक संकट, बेरोजगारी, किसान, युवा, महिला उत्पीड़न, महंगाई आदि मुद्दों को लेकर आयोजित की जा रही भारत बचाओ रैली में सभी कार्यकताओं सहित पधारें।
उन्होंने कहा कि देश में सामाजिक, राजनीतिक एवं आर्थिक रुप से हालात बिगड़ने एवं लोकतंत्र को खतरा उत्पन्न हो जाने पर श्रीमती सोनिया गांधी एवं श्री राहुल गांधी के आह्वान पर 14 दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने जा रही इस रैली में आप सभी पहुंचे और इसे बेहद कामयाब बनाये।
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने रैली के लिए प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बने कंट्रोल रुप में समीक्षा करते हुए कंट्रोल रुप के सदस्यों को निर्देशित किया कि प्रदेश की समस्त जिला कांग्रेस कमेटियों एवं ब्लाक कांगेस कमेटियों के प्रमुख कांग्रेसजनों से समन्वय स्थापित कर उन्हें अधिक से संख्या में दिल्ली पहुंचने की अपील करे।
उधर रैली में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता आज बसों, रेल तथा अन्य वाहनों के जरिए दिल्ली रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि रैली में राजस्थान से कार्यकर्ताओं सहित करीब पचास हजार लोग भाग लेंगे।
जोरा
वार्ता
image