Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत सरकार ने केवल भाजपा सरकार के समय की योजनाओं को बंद किया या उनके नाम बदले-चौधरी

गहलोत सरकार ने केवल भाजपा सरकार के समय की योजनाओं को बंद किया या उनके नाम बदले-चौधरी

जोधपुर 31 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश  चौधरी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर लोगों को राहत पहुंचाने की बजाय उनके साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया है।

श्री  चौधरी ने आज यहां कहा कि जिस तरीके से राज्य में अपराध बढ़ रहे हैं, वो इस बात का सूचक है कि प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आपराधिक मामलों में कमी होने के बजाय लगातार वृद्धि हो रही है। उसी तरह से महिला उत्पीडन, दलित उत्पीड़न और आदिवासी उत्पीड़न के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि बलात्कार, डकैती, लूटपाट के मामलों में बहुत बड़ी वृद्धि हुई है। यह गहलोत सरकार की अकर्मण्यता, भाई-भतीजावाद और सरकारी ढांचे के चरमराने का द्योतक है। इसके बावजूद कांग्रेस सरकार नगर निगम और पंचायतीराज चुनाव में अपनी जीत होने का ढिंढोरा पीट रही है जबकि जनता उसके कुशासन से तंग आकर उसे सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

उन्होंने कहा कि इन सारे विषयों को जनता तक सही तरीके से पहुंचाने की जिम्मेवारी और उनको इस बात के लिए उद्वेलित करने की भी जिम्मेवारी भाजपा के कार्यकर्ताओं की है। हमको पूरी ताकत के साथ इन विषयों को जनता के सामने रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बिजली के बिलो में बढ़ोतरी की, जबकि वायदा किया था कि हम बिजली का बिल नहीं बढ़ने देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता हमेशा आमजन के सुख दुख में साथ रहकर मदद करने की कोशिश करता है।

श्री  चौधरी ने कहा कि जनता ने कांग्रेस पर भरोसा करके इनको चुनाव जिताया, लेकिन ये अपने राजनीतिक स्वार्थ में इतने उलझ गए कि जिस बात के लिये सत्ता सौंपी गई थी, उसको भूल गए और जनता से किए वादे अभी तक सिर्फ घोषणापत्र में ही हैं, एक भी वादे को पूरा नहीं किया गया है, चाहे किसान कर्जमाफी की बात हो या युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने की बात हो। उन्होंने कहा कि, जिस तरह से अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं, प्रदेश की जनता अपने आपको डरा हुआ महसूस कर रही है। जिस पुलिस को जनता को संरक्षण प्रदान करना चाहिये, वो सरकार बचाने के हथियार के रूप में इस्तेमाल की जा रही है।

रामसिंह

वार्ता

More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image