Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


घोटालों की सरकार है रमन सरकार: सिद्धू

घोटालों की सरकार है रमन सरकार: सिद्धू

बिलासपुर 16 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के नेता एवं पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि रमन सरकार घोटालेबाजों का साथ देने और गरीबों की खिलाफत करने वाली सरकार है।

श्री सिंह ने यहां गांधी चौक की समीप चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की कथनी और करनी में अंतर है। इस सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचारियों और घोटालेबाजों की मौज है जबकि गरीब और आमजन परेशान हैं जिनकी भलाई के नाम पर.केवल धोखा किया जा रहा है।

बात बात पर ' ठोको ताली 'और शेरो शायरी के साथ अपनी बात कहने के लिए मशहूर श्री सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अपने को गरीबों का रहनुमा कहने वाले श्री मोदी अमीरों से दोस्ती निभा रहे हैं और गरीबों को छल रहे हैं।

भाजपा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, झूठ बोले, कौआ काटे । आज मैं आया हूं तो राज खोलकर ही जाऊंगा। उन्होंने पेट्रोल- डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर केंद्र की भाजपा नीत सरकार को आड़े हाथों लिया। श्री सिद्धू ने बिलासपुर से कांग्रेस उम्मीदवार शैलेष पांडेय को समर्थन देने और चुनाव में विजयी बनाने की लोगों से अपील की।

टंडन.श्रवण

वार्ता

image