Friday, Mar 29 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य


घर-घर योाजना के तहत 154 युवाओं को सौंपे नियुक्ति पत्र

घर-घर योाजना के तहत 154 युवाओं को सौंपे नियुक्ति पत्र

जालंधर, 26 सितंबर (वार्ता) पंजाब सरकार की 'घर-घर रोज़गार' योजना के तहत जिले के बेरोजगार युवाओं को जिला उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा ने बुधवार को नौकरी मेले के दौरान नौकरियों के लिए चुने गए 154 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपें।

रोजगार सृजन विभाग की ओर से आयोजित रोजगार मेले दौरान 408 आवेदकों ने नौकरियों के लिए आवेदन किया था। इस अवसर पर छह कंपनियों जैसे फ्रीविल स्पोर्ट्स, ओएलए एग्रीगेटर्स, वी कॉन इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस, एलआईसी और श्री राम फॉर्च्यून ने 154 ऐसे आवेदकों का चयन किया और उन्हें अपनी कंपनियों में नौकरियों की पेशकश की। इस अवसर पर फ्रीवेल स्पोर्ट्स द्वारा 10 आवेदकों का चयन किया गया, ओला एग्रीगेटर्स द्वारा 10, श्री राम फॉर्च्यून द्वारा 50, वी कॉन इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस द्वारा 15, एलआईसी द्वारा 22 और सामान्य सेवा केंद्र द्वारा 50 युवाओं का चयन किया गया।

सफल युवाओं की सराहना करते हुए जिला उपायुक्त ने कहा कि यह उनके लिए एक ऐतिहासिक दिन है क्योंकि वे अपने जीवन में एक नई पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का हर युवा को नौकरी देने का सपना जल्द ही पूरा होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए भविष्य में भी ऐसे कई रोजगार मेले आयोजित किए जाएंगे।

इस अवसर पर अतिरिक्त जिला उपायुक्त जितेंद्र जोरवाल, जिला मार्गदर्शन सलाहकार सुरजीत लाल, जिला रोजगार अधिकारी रणजीत कौर और रोजगार अधिकारी हरमनप्रीत सिंह भी उपस्थित थे।

 

image