Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:38 Hrs(IST)
image
राज्य


चिकित्सक के घर डकैती के मामले में नर्स समेत सात गिरफ्तार

मुंगेर 21 सितम्बर (वार्ता) बिहार में मुंगेर जिले के जमालपुर रेल अस्पताल के अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ. राकेश कुमार सिन्हा के सरकारी क्वार्टर में हुये डकैती के मामले में पुलिस ने नर्स समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि डाॅ. सिन्हा के क्वार्टर में 16 सितम्बर 2018 को हुई डकैती के मामले में ईस्ट कॉलोनी जमालपुर की पुलिस ने नर्स नीलम रिचर्ड और उसके छः पुरुष दोस्तों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों के पास से डकैती में इस्तेमाल की गई देसी पिस्तौल के अलावा लूटे गए सीसीटीवी कैमरा समेत अन्य सामान बरामद किये हैं।
श्री राम ने बताया कि पूछताछ के क्रम में नर्स का कहना है कि डाॅ. सिन्हा ने जमालपुर स्थित सरकारी रेलअस्पताल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसका करीब दस वर्षों तक शारीरिक शोषण किया। जब डाॅक्टर ने नौकरी नहीं दीं, तो नर्स ने एक युवक से शादी रचा ली और उस युवक से एक सात माह का पुत्र भी है। नीलम की शादी होने के बावजूद सरकारी चिकित्सक ने नीलम के पति को अपने पुराने रिश्ते की जानकारी देकर उसकी विवाहित जिन्दगी को बर्बाद कर दिया। नीलम का पति उसे छोड़कर चला गया। उन्होंने बताया कि शारीरिक शोषण की शिकार 30 वर्षीय नर्स नीलम ने बदले की भावना से अपने पुरुष दोस्तों से मिलकर चिकित्सक के क्वार्टर में डकैती की घटना को अंजाम दिया ।
श्री राम ने बताया कि यदि शारीरिक शोषण की शिकार नीलम रिचर्ड डाॅ. राकेश कुमार सिन्हा के विरुद्ध लिखित शिकायत करती है, तो मुंगेर पुलिस जमालपुर रेलवे अस्पताल के अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर चिकित्सक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image