Friday, Apr 19 2024 | Time 22:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव-अखिलेश भाजपा दो अंतिम औरैया

श्री यादव ने कहा कि चंद लोग 36000 करोड़ आप का पैसा लेकर भारत छोड़कर विदेश भाग गये है। बैंके घाटे में है,जब खजाने खाली रहेंगे तो विकास कैसे होगा। यह सरकार हमारी आपकी नहीं है, यह सरकार देश के एक प्रतिशत अमीरों की है। उन्होंने कहा कि जब तक सभी किसानों का पूरा कर्ज माफ नहीं होगा तब तक किसान खुशहाल नहीं हो सकता। एक बार देश को गरीबी से मुक्त करना पड़ेगा।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव ने कहा कि हमने अच्छी सड़के बनवाई जो काम हमारी सरकार ने शुरू किये थे उन्हें रोक दिया गया। सरकार ने 108 एम्बुलेंस एवं पुलिस 100 नम्बर सेवा भी बर्बाद कर दी है यह तकनीकि हम अमेरिका से लेकर आये थे "लेकिन इस सरकार में छिन्न भिन्न हो गई है। भाजपा शौचालय से बात शुरु करती है और उसी पर खत्म करती
है जो शौचालय बनवाये गये है वह शौच जाने के लायक नहीं है। हम जनता को शिक्षित और साधन-सम्पन्न बनायेंगे ताकि वे अपना शौचालय स्वंय बनवा सकें। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के कार्य आज भी लोग याद करते है। भाजपा सत्ता में बने रहने के लिए लोगों को आपस में जाति धर्म के नाम पर खाई पैदा कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में उनकी सरकार बनी तो सपेरों और आवास से वंचित लोगों को आवास दिये जायेंगे।
इस मौके पर कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डिम्पल यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह चुनाव देश का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। हम समाजवादियों ने काम किया है और हमेशा विकास की ही सोचते है। सपा सरकार में 5500000 महिलाओं को पेंशन बांटी गई थी, मुझे भरोसा है कि केन्द्र में गठबंधन की सरकार बनी तो 3000 रूपये मासिक महिलाओं को पेंशन दी जायेंगी। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की कि 29 अप्रैल को अपना एक एक वोट सपा के पक्ष में डालें। इस मौके पर इटावा लोकसभा के प्रत्याशी कमलेश कठेरिया, पूर्व विधायक पूजा पाल ने भी सम्बोधित किया।
सं त्यागी
वार्ता
There is no row at position 0.
image