Friday, Apr 19 2024 | Time 05:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चुनाव ड्यूटी की कार से 50 किलो डोडा पोस्त बरामद

चुनाव ड्यूटी की कार से 50 किलो डोडा पोस्त बरामद

बीकानेर, 17 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने चुनाव ड्यूटी का स्टीकर लगी एक कार से 50 किलोग्राम डोडा-पोस्त बरामद किया।

थानाप्रभारी इन्द्र कुमार ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गठित विशेष पुलिस दल ने सुबह हमीरवास थाना के सामने ही मुख्य मार्ग पर जा रही एक कार को संदेह के आधार पर रोका। कार के शीशे पर चुनाव ड्यूटी की पर्ची चिपकी थी। कार की तलाशी ली गई तो उसमें 50 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि चालक झुंझुनूं जिले के राजेश बिजारणियां ने पूछताछ में बताया कि पोस्त मध्यप्रदेश से लाया है और इसे हनुमानगढ़ जिले के नोहर ले जा रहा था। उससे पूछताछ की जा रही है।

उधर बीकानेर जिले के जामसर थाना क्षेत्र में तड़के पुलिस की नाकाबंदी तोडक़र भागी एक एस्टीम कार का पुलिस ने पीछा किया तो अज्ञात चालक डांडूसर की रोही में कार छोड़कर भाग गया। कार में चार कट्टे मिले, जिनमें 42 किलो 800 ग्राम पोस्त भरा हुआ था। अज्ञात तस्कर के खिलाफ मादक पदार्थ निवारण अधिनियम के तहत तहत मामला दर्ज किया गया है।

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image