Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव मोदी सपा तीन अंतिम एटा

प्रधानमंत्री ने तंज कसा “ सपा बसपा ने गरीबों की राजनीति करके अपना बैंक बैलेंस बढाया है। सारे महामिलावटी है। उनके काम करने का तरीका क्या रहा है। इसका उदाहरण है कि देश में हर गरीब का अपना घर हो, इसके लिये हम निरंतर काम कर रहे है लेकिन यूपी में योगी सरकार के आने से पहले खुद को समाजवादी बताने वालों ने गरीबों के घर बनाने की चिंता करने की बजाय सारा ध्यान अपने बंगले पर केन्द्रित किया। हम दिल्ली से पत्र लिखते रहे कि सूची दो लेकिन वह अपने बंगले शानदार टोटियां लगाने में व्यस्त थे। ”
उन्होने बताया कि योगी सरकार में घर बनाने की गति तेज हुयी है। बिजली ,शौचालय, गैस कनेक्शन से युक्त डेढ़ करोड से अधिक प्रधानमंत्री आवास गरीब के लिये बनाये गये और जिनको अब तक घर नही मिले है, उन्हे भी जल्द मिलेंगे। 2022 में भारत की आजादी के 75 साल होंगे जब हर गरीब के अपना पक्का घर होगा। इस संकल्प के साथ काम कर रहे हैं।
श्री मोदी ने कहा कि इधर मोदी सरकार बनी उधर सपा बसपा की दोस्ती टूटी। फर्जी दोस्ती करने वालों पर कोई वोट बेकार नहीं करेगा। उनकी सरकार स्वार्थ की राजनीति से परे यूपी के विकास के लिये काम कर रही है। किसान योजना का सबसे अधिक लाभ यूपी को हुआ है। किसान सम्मान निधि योजना की पहली और दूसरी किश्त का पैसा ज्यादातर यहां के किसानो को मिला है। सरकार 60 वर्ष से अधिक आयु के छोटे किसान और खेतिहर मजदूर के लिये नियमित पेंशन की व्यवस्था करने वाली है। आयुष्मान योजना का लाभ गरीब परिवारों को हो रहा है। यह सुरक्षा इस चौकीदार ने हर गरीब परिवार को दे दी है। ढाई करोड़ से अधिक गरीब परिवारों को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिये जा चुके है।
उन्होने कहा कि देश की सुरक्षा और स्वाभिमान आपके एक वोट पर टिका है। अंत में जनसभा में मौजूद लोगों से नारे लगवाते हुये श्री माेदी ने कहा “ घर घर मे है चौकीदार।भ्रष्टाचारियो होशियार। भगोडियों पर कानून की मार। बंद हुआ काला कारोबार। देश द्राेहियों पर कडा प्रहार। दागदार पर भारी कामगार।
प्रदीप
वार्ता
There is no row at position 0.
image