Friday, Apr 19 2024 | Time 08:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव मोदी सपा दो एटा

प्रधानमंत्री ने कहा “ आज दुनिया में भारत का दम दिख रहा है । भारत का सम्मान सारी दुनिया कर रही है। देश की सुरक्षा को इस सरकार ने वरीयता दी। पाक में घुसकर सेना ने आतंकवादियों के शिविर नष्ट किये। देश को आतंकवाद से मुक्ति दिलाने और उसके समूल विनाश का काम सपा बसपा के वश की बात नही है। दोनो मिलकर भी इसका सामना नहीं कर सकते है। यह काम सिर्फ मोदी नहीं बल्कि जनता का एक एक वोट करेगा। हम सब चौकीदार यह मिलकर करेंगे। ”
उन्होने कहा कि देश की सुरक्षा और उसे भ्रष्टाचारियों और दलालों से बचाना ही हमारी राष्ट्रभक्ति है। इसी की चौकीदारी हमें मिलकर करनी है। यहां पहले ही खलबली मची हुयी है। स्वार्थ की महामिलावट सपा बसपा ने की थी । उसका क्या हाल है। जिसको वोट बैंक मान कर चल रहे थे कि वोट यहां वहां ट्रांसफर हो जायेंगे। पहले दो चरण में पता चल चुका है कि उनका खेल खत्म हो चुका है। उन्होने वोटरों की समझदारी को कम मान लिया है। जनता ने अपने वोट से उनको खूंटी पर टांग दिया है।
श्री मोदी ने कहा कि यूपी को जातिपात में तोडकर अपनी राजनीति चमकाने वाले भूल गये कि जब बात देश की सुरक्षा और विकास की आती है तो समाज को बांटने वाली सारी ताकतों का यूपी की जनता मुंहतोड जवाब देती है। इसी राज्य ने एक समय इंदिरा गांधी समेत सबको घर भेज दिया था । इस बार महामिलावटी समेत सब दलों को उत्तर प्रदेश के लोग घर भेज देंगे। कुछ परिवारों के निजी स्वार्थ को पहचान कर स्वयं के विकास के लिये उत्तर प्रदेश के लोगों ने मुझे सांसद और प्रधानमंत्री बनाया। इसलिये यहां के लोगों पर मुझे गर्व है।
प्रदीप
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image