Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव मायावती कांग्रेस दो अंतिम फर्रूखाबाद

सुश्री मायावती ने कहा कि कांग्रेस अगणी जाति और मुस्लिम समाज के लोगों को यदि सरकार में रहते रोजी-रोटी देती तो उसकी ऐसी स्थिति नहीं होती। अब चुनाव में कांग्रेस पार्टी नये-नये सपने दिखा रही है। न्याय योजना के तहत 6 हजार रूपये प्रतिमाह देने की घोषणा से कोई हल निकलने वाला नहीं है और सपा-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर हमारी सरकार लोगों को स्थायी रोजगार देने की व्यवस्था करेगी।
विरोधियों पार्टियों के हवा-हवाई चुनावी घोषणा पत्र होने का जिक्र करते हुये उन्होने कहा कि जनता का विश्वास इन पार्टियों से टूटता चला गया है। उन्होने श्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करतेे हुये कहा कि विदेशों से काला धन लाकर 15-15 लाख प्रत्येक के हिस्से में पड़ेंगे। यह उनकी जुमलेबाजी अब चलने वाली नहीं है। जनता अब जान चुकी है प्रदेश की जनता सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों को जितवाएगी जिससे केन्द्र में भाजपा और कांग्रेस की सरकार न बन सके।
उन्होने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने आये दिन आतंकी हमले हो रहे हैं और सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। कांग्रेस शासन में बोफोर्स घोटाला और वर्तमान भाजपा सरकार में राफेल का मामला भ्रष्टाचार का प्रतीक है।
सं प्रदीप
वार्ता
There is no row at position 0.
image