Friday, Apr 19 2024 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंपावत में तेंदुए ने महिला को मौत के घाट उतारा

नैनीताल, 06 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखंड के चंपावत में सोमवार को तेंदुए ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद जहां क्षेत्र में दहशत का माहौल है वहीं वन विभाग के खिलाफ रोष व्याप्त है।
घटना जनपद मुख्यालय से कुछ दूरी पर बसे ढकना बडोला गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार गांव की महिलायें जंगल में घास लेने के लिये गयी हुई थीं। इसी दौरान तेंदुए ने रमेश सिंह की पत्नी मीना पर हमला कर दिया और उसे घसीट कर दूर ले गया। इससे महिलाओं में चीख पुकार मच गयी।
महिलाओं की चीख पुकार सुनकर लोग जंगल की ओर भागे। शोरगुल सुनकर तेंदुआ महिला का शव को छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। सूचना मिलने पर वन विभाग व प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची। तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी। वन विभाग की टीम ने शव को कब्जे में ले लिया।
इस घटना के बाद जहां क्षेत्र में दहशत को माहौल व्याप्त है वहीं वन विभाग के खिलाफ रोष भी व्याप्त है। ग्रामीणों का आरोप है कि वन विभाग ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की। तेंदुआ पहले भी लोगों पर हमला कर चुका है। लोगों ने तेंदुए को जल्द पकड़ने की मांग की है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image