Friday, Apr 26 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चार करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, एक गिरफ्तार

भुवनेश्वर 25 जनवरी (वार्ता) ओडिशा पुलिस की अपराध शाखा के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने नयागढ़ की पीडब्ल्यूडी लेन में एक किराये के मकान में सोमवार रात को छापा मार कर चार करोड़ रुपये कीमत की 3.01 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की।
अपराध शाखा के अतिरिक्त महानिदेशक संजीव पांडा ने बताया कि एसटीएफ टीम ने छापे के दौरान तीन अत्याधुनिक पिस्तौल, 65 लाख नकद, 43 राउंड कारतूस तथा तीन मैग्जीन जब्त की।
छापे की कार्रवाई के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया तथा दो लोग भागने में कामयाब रहे। सूत्रों ने बताया कि इस गैरकानूनी कारोबार में कम से कम सात लोग शामिल हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है। मामले में आगे की जांच जारी है।
एक अन्य मामले में एसटीएफ के उड़न दस्ते ने खुर्दा जिले में समानातरापुर इलाके में एक सब्जी की दुकान से 270 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की तथा इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एसटीएफ की टीम दुकान को सील कर मामले की जांच कर रही है।
सोनू, यामिनी
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image