Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छेड़छाड के आरोपी की मौत

शिवपुरी, 22 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना क्षेत्र में आज शाम छेड़छाड़ के कथित आरोपी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई।
पीकी मृत्यु हो गई छेड़छाड़ के आरोपी कुछ लोगों ने मौके पर इतना पीटा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया तथा उसे स्वास्थ्य केंद्र से जब मेडिकल कराने के बाद खनियाधाना थाने लाया गया तो कुछ देर बाद ही उसकी मृत्यु हो गई मृतक का नाम शोभाराम लोधी बताया गया है
पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि शोभाराम लोधी खनियाधाना थाना के रामपुरा गांव का निवासी था। आज एक महिला ने उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया और इसके बाद मौके पर उपस्थित कुछ लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। उसे गंभीर अवस्था में पुलिस के डायल 100 वाहन से खनियाधाना के स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण करने के बाद आगे की कार्यवाही के थाना ले जाया गया। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image