Friday, Apr 19 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़ » HBPLE


छत्तीसगढ़ में शाम पांच बजे तक 64.3 प्रतिशत मतदान

रायपुर 23 अप्रैल(वार्ता)छत्तीसगढ़ में अंतिम चरण की सात लोकसभा सीटों पर मतदान शान्तिपूर्वक जारी है।शाम पांच बजे तक 64.3 प्रतिशत मतदान हो चुका है।
राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार तीसरे एवं राज्य के आखिरी चरण में रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, जांजगीर, कोरबा, रायगढ़ तथा सरगुजा लोकसभा क्षेत्रों में मतदान शान्तिपूर्ण जारी है।पांच बजे तक मिली सूचना के अनुसार 64.3 प्रतिशत मतदान हो चुका है।अभी भी कई मतदान केन्द्रों पर कतार होने के कारण मतदान वहां जारी है।राजधानी रायपुर के भी कुछ मतदान केन्द्रों पर कतारे हैं।
निर्धारित समय पांच बजे सभी मतदान केन्द्रों के परिसर बन्द कर दिए गए है,लेकिन परिसर में पांच बजे तक पहुंच चुके मतदाताओं का मतदान पूरा होने के बाद ही मतदान सम्पन्न होगा।इस कारण अभी मतदान के प्रतिशत के अन्तिम आकड़े मिलने में समय लगेगा।इसके 70 प्रतिशत से ऊपर होने की संभावना जताई जा रही है।
इन सीटो पर कुल 123 उम्मीदवार मैदान में है।उन्होने बताया कि रायपुर एवं बिलासपुर सीटो पर 25-25,रायगढ़ में 14,कोरबा में 13,जांजगीर चापा में 15,दुर्ग में 21 एवं सरगुजा में 10 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है।
साहू
वार्ता
There is no row at position 0.
image