Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


छबडा में व्यापारी से लूट की घटना का पर्दाफाश

बारां 15 नवम्बी (वार्ता) राजस्थान के बारां जिले के छबडा कस्बे में हुई लूट की वारदात का पर्दाफाश कर पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार करके लूट की राशि बरामद की है।
थानाधिकारी के अनुसार चन्द्रप्रकाश जैन 14 नवम्बर को किराने की दुकान की उधारी की वसूली करने बाजार में गया था जहां से वसूली के करीब ढाई तीन लाख रुपये बैग में रखकर आ रहा था। उसी समय 20 -25 वर्ष के एक युवक आया और लकड़ी के डंडे से चोट मार कर उसका बैग लेकर मौके से फरार हो गया।
घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देश पर अज्ञात बदमाश की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के करीब 10 स्थानो की सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये एवं एक दर्जन संदिग्ध लोगों एवं सम्पति सम्बन्धी अपराधो मे चालानशुदा मुल्जिमों से पूछताछ की गई। घटना मे शरीक मुख्य आरोपी सडिया उर्फ नितेश हरिजन एंव दीपक हरिजन के रुप मेें हुई। दोनों बदमाशाें के साथ तीसरी बदमाश को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। पूछताछ में सामने आया कि इन तीनों के अलावा अन्य तीन सोनू ,मोनू और देवलाल भी इस घटना में लिप्त थे।
पुलिस ने आरोपियों से लूट के एक लाख 15 हजार रुपये बरामद कर लिये है। आरोपियों के अन्य घटनाओं लिप्त होने के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
सं सैनी
वार्ता
image