Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:24 Hrs(IST)
image
बिजनेस


जेट एयरवेज का फ्लाईनास से कोडशेयर समझौता

नयी दिल्ली 10 दिसंबर (वार्ता) देश की दूसरी सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज ने सऊदी अरब की किफायती विमान सेवा कंपनी फ्लाईनास के साथ कोडशेयर समझौता किया है।
कंपनी ने आज बताया कि इस समझौते के परिणाम स्वरूप जेट एयरवेज फ्लाईनास की भारत से दम्मम, जेद्दा और रियाद जाने वाली उड़ानों पर अपना कोड दे सकती हैं यानी जेट एयरवेज इन शहरों के लिए फ्लाईनास की उड़ानों के लिए भी टिकट जारी कर सकती है। जेट एयरवेज दम्मम, जेद्दा और रियाद होते हुये सऊदी अरब के मदीना, जजान, गासिम, तैफ और अबहा शहरों के लिए जाने वाली फ्लाईनास की उड़ानों पर भी अपना कोड दे सकेगी।
बदले में फ्लाईनास जेट एयरवेज की जेद्दा से मुंबई, रियाद से मुंबई और दिल्ली तथा दम्मम से मुंबई और दिल्ली जाने वाली उड़ानों पर अपने कोड दे सकेगी। साथ ही जेट एयरवेज की मुंबई से दिल्ली, काेच्चि, बेंगलुरु, हैदराबाद और लखनऊ तथा दिल्ली से बेंगलुरु, लखनऊ, चेन्नई और कोच्चि जाने वाली घरेलू उड़ानों पर भी फ्लाईनास का कोड होगा।
अजीत अर्चना
वार्ता
More News
रुपया छह पैसे गिरा

रुपया छह पैसे गिरा

15 Apr 2024 | 9:18 PM

मुंबई 15 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया छह पैसे गिरकर 83.44 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image