Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जींद की जनता बाहरियों को नहीं बल्कि स्थानीय उम्मीदवार को वोट करेगी: अरोड़ा

जींद की जनता बाहरियों को नहीं बल्कि स्थानीय उम्मीदवार को वोट करेगी: अरोड़ा

जींद,21 जनवरी(वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा है कि जींद विधानसभा सीट उपचुनाव में जनता बाहरियों को नहीं बल्कि स्थानीय प्रत्यशी को वोट करेगी।

श्री अरोड़ा ने इनेलो-बहुजन समाज पार्टी(बसपा) गठबंधन प्रत्याशी उमेद सिंह रेढू के लिए आज यहां चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जींद की जनता बाहरी को नहीं बल्कि स्थानीय प्रत्याशी को ही वोट करेगी। उन्होंने कहा कि रेढू साधारण किसान परिवार से हैं और उन्हें किसान, कमेरे और अल्य वर्गों की समस्याओं की जानकारी है। इसलिए जींद हलके के विकास के लिए इनेलो-बसपा प्रत्याशी ही जनता का वास्तविक उम्मीदवार है।

उन्होंने सवाल किया कि जो लोग अब जींद के विकास के वादे कर रहे हैं वे पहले कहां थे? उन्होंने कांग्रेस और भाजपा दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनमें पहली पार्टी दस साल तक सत्ता में रही और दूसरी गत साढ़े चार साल से सत्ता में है। उन्होंने दावा कि इन दोनों दलों ने जींद का विकास नहीं किया। यहां सड़कें और गलियों की हालत शेष हरियाणा से भी बद्तर है। ऐसे में इन दोनों दलों के प्रत्याशियों द्वारा किए जा रहे वादे केवल चुनावी जुमले हैं तथा जनता को इनसे यह सवाल भी करना चाहिये।

इनेलो नेता ने कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह कैथल से विधायक है लेकिन कैथल की सड़कों की हालत भी बद्तर है। जिस हलके की जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाया वह आज उनकी समस्याओं का समाधान करने के वजाय भाग खड़ा हुआ।

उन्होंने इनेलो से टूट कर अस्तित्व में आए जननायक जनता पार्टी(जजपा) प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो परिवार का नहीं हो पाया वह जींद की जनता का क्या होगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे बाहरी लोगों की बातों में न आएं और जींद के अपने उम्मीदवार उमेद सिंह रेढू को ही वोट कर विजयी बनाएं।

image