Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जाधव ने भाजपा में शामिल होने से इन्कार किया

चिंचोली (कर्नाटक) 24 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस के बागी विधायक डॉ. उमेश जाधव ने मीडिया में आयी उस खबर खंडन किया जिसमें उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की बात कही गयी है।
श्री जाधव ने गुरुवार को अपने पैतृक गांव पेडासूर में संवाददाताओं से कहा, “मैं अभी भी कांग्रेस में हूूं। मैंने पार्टी नहीं छोेड़ी है।”
उन्होंने मीडिया में आयी खबरों को सिरे से नकार दिया। जिसमें यह कहा गया है कि वह भगवा पार्टी में शामिल होने की योजना बना रहे हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा, “मैं कोई भी फैसला लेने से पहले अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से परामर्श करूंगा।”
उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी से ऊपर नहीं है। उन्होंने महसूस किया कि पार्टी और कैडर में सत्ता के विकेंद्रीकरण की तत्काल आवश्यकता है। उन्होंने हाल के दिनों में उनके विधानसभा क्षेत्र चिंचोली में हुई घटनाओं के बारे में कहा, “जिले के पार्टी नेताओं द्वारा मुझे निशाना बनाया गया है।” उन्होंने पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा उनके खिलाफ प्रदर्शन करने पर भी नाराजगी व्यक्त की।
श्री जाधव ने इस बात का भी खंडन किया कि वह कैबिनेट मंत्री का पद मांग रहे थे। उन्होंने कहा, “मैं अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहा हूं।”
उल्लेखनीय है कि श्री जाधव उन चार विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने पार्टी के निर्देशों की अवहेलना कर पार्टी विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए। श्री जाधव के अलावा श्री रमेश जकाकिहोली, श्री नागेद्र तथा श्री उमेश कुमाटल्ली भी पार्टी विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए। कांग्रेस ने इन सभी को पार्टी के निर्देशों के अवहेलना करने को लेकर नोटिस जारी किया है।
संतोष, उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image