Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर: कालेज में फायरिंग करने वाला छात्र गिरफ्तार

जौनपुर , 15 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जंगी महाविद्यालय में वर्चस्व को लेकर फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोपित छात्र को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि फरार दूसरे आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।
पुलिस सूत्रों अनुसार मुखबिर की सूचना पर आरोपित देव ज्योति उर्फ देवा को थाने के एसआइ निशात जमा खां और सहयोगी पुलिस जवानों ने रामपुर सोईरी गांव के पास से गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से तमंचा, कारतूस व खोखा बरामद हुआ। वह कहीं भागने की फिराक में था। देव ज्योति उर्फ देवा पर गुरुवार महाविद्यालय परिसर में छात्र गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर फायरिंग कर दहशत फैलाने का आरोप है। फायरिंग से कालेज परिसर में भगदड़ मच गई थी।
आरोपित बीए का छात्र देव ज्योति दास उर्फ देवा गोली चलाने के बाद अपने बाहरी मित्र के साथ गेट मैन विजय शंकर को धमका कर गेट खोलवा कर भाग गया था। शुक्रवार को प्राचार्य मीता राम पाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। दोनों आरोपित पड़ोसी जिले वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के निावसी हैं। दूसरे आरोपित की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image