Friday, Apr 19 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में 49 और कोरोना पॉजिटिव,संख्या हुई 750

जौनपुर, 12 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रविवार को सिविल अदालत के एक अधिवक्ता सहित 49 और कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 750 हो गयी है।
जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने यहां बताया कि आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में जिले में सिविल अदालत के एक अधिवक्ता सहित 49 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि राहत की बात है कि जिले में 750 संक्रमितों में से अब तक 517 स्वस्थ हो चुके हैं। इनके अलावा नौ मरीजों की उपचार के दौरान मृत्यु हो चुकी है ।
उन्होंने बताया कि जिले में 224 कोरोना एक्टिव है ,जिनका इलाज जारी है । उन्होंने बताया कि नये संक्रमितों के मिलने के बाद उनके आवास के आसपास के इलाकों को सील किया जा रहा है। इसके साथ इनके संपर्क में आने वालों को चिन्हित कर नमूने लेने के काम जारी है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image