Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में भाजपा नेता तथा उनके परिवार के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज

जौनपुर, 28 मई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के शहर कोतवाली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अल्पसंख्यक मोर्चा काशी प्रांत इकाई के मंत्री मनीष सेठी के खिलाफ बलवा, रंगदारी मांगने, गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि कसेरी बाजार निवासी सरदार तरनजीत सिंह ने मंगलवार की रात शहर कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मार्केट के ही निवासी भाजपा नेता मनीष सेठी अवैध शराब, देह व्यापार व ऑनलाइन जुआ का धंधा चलाते हैं।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने छापा मारकर अवैध शराब बरामद कर उनके पुत्र की गिरफ्तारी की। इसी रंजिश को लेकर मनीष सेठी, उनकी पत्नी छाया सेठी, पुत्र मानिक सेठी व चार अन्य ने 25 मई को शाम तलवार जैसे हथियार के बल पर सरदार तरनजीत सिंह की दुकान नंबर-64 पर कब्जा कर लिया। रंगदारी की मांग करते हुए पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी। पूरी घटना मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।
शहर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध बलवा, रंगदारी मांगने, गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
image