Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

जालंधर 21 अगस्त (वार्ता) पंजाब में जालंधर की आयुक्तालय पुलिस ने मंगलवार रात छावनी इलाके के पंचशील एवेन्यू में हुई हत्या के 12 घंटे के भीतर मामले को सुलझाते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सन्नी है।
पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बुधवार को कहा कि छावनी के मोहल्ला नंबर-23 के मुनीष बंसल ने शिकायत की थी कि कैंट बोर्ड स्कूल से सेवानिवृत्त हुए उनके चाचा तरसेम लाल अग्रवाल का शव विकृत अवस्था में सड़क पर पड़ा है।
उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर आरोपी का पता लगाने के लिए एडीसीपी-2 परमिंदर सिंह भंडाल, एसीपी छावनी रविन्द्र पाल सिंह, एसीपी मुख्यालय श्री बिमल कांत और अन्य के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस टीमों ने तकनीकी और वैज्ञानिक जांच की और सनी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।
श्री भुल्लर ने बताया कि पीड़ित तरसेम चंद अग्रवाल सेवानिवृत्ति के बाद फाइनेंसर के रूप में काम कर रहे थे और उन्होंने तीन साल पहले अपने पिता के इलाज के लिए आरोपी को 2.80 लाख रुपये उधार दिए थे, जो ईएमआई का भुगतान करने में विफल रहने पर बढ़कर पांच लाख रुपये हो गया पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि सनी ने पीड़ित को 1.5 लाख रुपये का भुगतान किया और 3.50 लाख रुपये की लंबित राशि पर ब्याज दे रहा था, जिसके कारण वह अपने परिवार की दैनिक जरूरतों को पूरा करने में असमर्थ था।
आरोपी ने पीड़ित को खत्म करने का फैसला किया और मंगलवार रात को जब पीड़ित अपनी एक्टिवा स्कूटर पर उसकी दुकान पर किश्त लेने के लिए आया। आरोपी ने उसे सोफी पिंड में लेबर क्वार्टर में छोड़ने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जब वे लेबर क्वार्टर के पास पहुंचे, तो आरोपियों ने चाकू से उनकी पीठ, पेट और छाती पर 28 बार हमला किया।
श्री भुल्लर ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image