Friday, Mar 29 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
राज्य


जालंधर में बारिश के पानी में डूबने से आठ माह के बच्चे की मौत

जालंधर 24 सितंबर (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जालंधर के बाबा सोढल मेले में सोमवार को आठ माह की बच्ची की बारिश के पानी में डूबने से हुई मौत पर शोक व्यक्त किया ओर पीड़ित परिवार को पच्चास हजार रुपये आर्थिक सहायता देने का एलान किया।
जालंधर में शनिवार से बाबा सोढल मंदिर का मेला चल रहा है। लेकिन पिछले 72 घंटों से लगातार हो रही बारिश से मेला क्षेत्र में सड़कों पर पानी जमा हो गया है। लोगों को मेला देखने आने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों से मेला में दुकाने लगा कर पैसा कमाने आये व्यापारियों में से राजस्थान से आए एक व्यापारी परिवार की आठ महीने की बच्ची सड़क पर खड़े बारिश के पानी में डूब गई। बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
पीड़ित परिवार ने बताया कि वह रात के समय अस्थाई दुकान के एक कोने में सो रहे थे उनकी आठ महीने की बेटी अचानक से पानी में गिर गयी और पानी के बहाव में बह गई। बच्ची को पास ही के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।
लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। शहर के कई इलाकों में बारिश का पानी जमा होने से यातायात प्रभावित हो रहा है। राज्य सरकार ने अापदा नियंत्रण कक्ष को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। सरकार ने राज्य के सभी स्कूलों को 25 सितंबर तक बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
image