Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य


जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा से छह साल के लिए निष्कासित

जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा से छह साल के लिए निष्कासित

बीजापुर, 21 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ की बीजापुर जिला पंचायत अध्यक्ष जमुना सकनी चंदैया को भारतीय जनता पार्टी ने छह साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक जमुना सकनी के 10 सितंबर को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के निर्देश पर भाजपा जिला अध्यक्ष जी. वेंकटेश्वर ने यह कार्रवाई की है। पार्टी विरोधी गतिविधियों को प्रदेश अध्यक्ष ने गंभीरता से लिया है।

श्री वेंकटेश्वर ने बताया कि जमुना सकनी की पूर्व में भी पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर शिकायतें मिलती रही हैं। उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा गया था। उनकी ओर से संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।

जमुना सकनी के पति सकनी चंदैया जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से बीजापुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी घोषित हैं। दोनों वर्ष 2013 विधानसभा चुनाव से कुछ माह पूर्व कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे। कुछ महीने पहले ही सकनी चंदैया ने जनता कांग्रेस की सदस्यता ली है। यही वजह है कि जमुना सकनी उस कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। भैरमगढ़ ब्लाक के जांगला क्षेत्र से आने वाली जमुना सकनी अटल विकास यात्रा में भी शामिल नहीं हुई थीं।

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image