Friday, Apr 26 2024 | Time 00:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैसलमेर में हर मोर्चे पर सतर्क है प्रशासन

जैसलमेर, 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान के जैसलमेर में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के ऎहतियाती उपायों के साथ ही लॉक डाउन की कड़ाई से पालना कराई जा रही है।
शुक्रवार आधी रात बाद जिला कलक्टर नमित मेहता एवं जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया और लॉक डाउन के दौरान सुरक्षा एवं निगरानी के प्रबन्धों का आकस्मिक निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने सीमावर्ती क्षेत्रों तक पहुंचकर लॉक डाउन एवं कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के उपायों के लिए की गई व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया।
सूत्रों ने बतायों कि दोनों अधिकारियों ने आधी रात के बाद फतहगढ़-बाड़मेर चैक पोस्ट का निरीक्षण किया और वहां तैनात पुलिस अधिकारियों एवं कार्मिकों से जानकारी ली। वे रात डेढ़ बजे जिला मुख्यालय पर संचालित जिला नियंत्रण कक्ष पहुंचे और नियंत्रण कक्ष की गतिविधियों की जानकारी लेने के साथ ही रिकार्ड देखा और मुस्तैद रहने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे आकस्मिक निरीक्षण करें और जिले की व्यवस्थाओं की लगातार मोनिटरिंग करते हुए लॉक डाउन को शत-प्रतिशत सफल बनाए रखें।
भाटी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image