Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
खेल


ज़हीर और प्रवीण ने लांच की फेरीट क्रिकेट बैश लीग

ज़हीर और प्रवीण ने लांच की फेरीट क्रिकेट बैश लीग

नयी दिल्ली, 20 फरवरी (वार्ता) पूर्व भारतीय क्रिकेटरों जहीर खान और प्रवीण कुमार ने फेरिट क्रिकेट बैश लीग

(एफसीबी) लांच की है जो एमेच्योर प्रतिभाओं को तराश कर उन्हें अपने सपने को पूरा करने का मौका देगी।

ज़हीर और प्रवीण ने बुधवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में इस क्रिकेट लीग के माध्यम से क्रिकेट प्रेमियों को क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने के सपने को पूरा करने का रास्ता बताया। छात्रों ने कैंपस में अपने पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ियों जहीर और प्रवीण से मुलाकात की, जहां उन्होंने छात्रों से राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने का मौका मिलने की अपनी कहानी को साझा किया।

दिल्ली से चुने हुए खिलाड़ियों को दिल्ली की तरफ से इस अनोखी क्रिकेट लीग में खेलने का मौका मिलेगा। एफसीबी किक्रेट प्रेमियों के लिए एक अनोखी लीग है, जो उम्र के आधार पर आयोजित नहीं होती, इसमें 16 टीमों के लिए खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए ट्रायल होते हैं और फिर ये टीमें एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करती हैं।

15 वर्ष से अधिक आयु वाले दिल्ली के एमेच्योर क्रिकेट प्रेमियों को इस रोमांचक प्रयास का हिस्सा बनने के लिए यह एक शानदार मौका मिल रहा है। भविष्य में एमेच्योर क्रिकेटरों को मुथैया मुरलीधरन, क्रिस गेल, ज़हीर खान और प्रवीण कुमार जैसे क्रिकेट के प्रसिद्ध खिलाड़ियोंसे प्रशिक्षण पाने का शानदार मौका दिया जाएगा।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image