Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जदयू ने बागी ममता देवी समेत दो और को दिखाया बाहर का रास्ता

पटना 20 अक्टूबर (वार्ता) बिहार विधानसभा चुनाव में सीटों से तालमेल के बाद टिकट कटने से बागी हुए नेताओं के खिलाफ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) लगातार कार्रवाई कर रहा है ओर इसी क्रम में मंगलवार को भी उसने ममता देवी और ई. अशोक कुमार सिंह को छह साल के लिए दल से निष्कासित कर दिया।
जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने आज यहां बताया कि प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में आज नालंदा जिले के हरनौत की रहने वाली ममता देवी और ई. अशोक कुमार सिंह को जदयू की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए छह साल के निष्कासित कर दिया है।
इस बार के विधानसभा चुनाव में श्री ममता देवी को उम्मीद थी कि जदयू हरनौत से उन्हें ही उम्मीदवार बनाएगा लेकिन टिकट नहीं मिलने पर उनकी नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उनके समर्थकों ने पार्टी कार्यालय में हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं, इसके बाद उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) का दामन थाम लिया और उसके टिकट पर हरनौत से चुनाव लड़ रही हैं।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image