Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जनता के बीच मित्र के रूप में पुलिस की हो पहचान: मीना

उमरिया, 28 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित-जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह ने कहा है कि जनता के साथ पुलिस का मित्रतापूर्ण व्यवहार हो, जिससे समाज में पुलिस की पहचान मित्र के रूप में बन सके।
सुश्री सिंह आज जिले के ग्राम इंदवार में एक करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले थाना भवन के भूमि-पूजन के बाद समारोह को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने वनवासियों को उनके सुरक्षा संबंधी अधिकारों से भी अवगत कराने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जनजातीय वर्ग के कल्याण के लिये वचनबद्ध है। वनवासियों के कल्याण के लिये राज्य और केन्द्र सरकार ने अनेक महत्वपूर्ण फैसले लिये हैं।
उन्होंने कहा कि वनवासी क्षेत्रों में रहने वाले परिवारों को उज्जवला योजना में नि:शुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध कराये गये हैं। प्रदेश में वर्ष 2024 तक सभी पात्र व्यक्तियों को आवास दिलाये जायेंगे। एडीजी पुलिस श्री जी. जनार्दन ने बताया कि महिलाओं के सम्मान के लिये पुलिस प्रशासन सजग है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से आम जनता के साथ दोस्ताना व्यवहार रखने की बात कही।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image