Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
चुनाव


जनता के स्पष्ट बहुमत से पांच साल तक मजबूत सरकार चलाएंगे : हेमंत सोरेन

जनता के स्पष्ट बहुमत से पांच साल तक मजबूत सरकार चलाएंगे : हेमंत सोरेन

रांची, 23 दिसम्बर (वार्ता) झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जबर्दस्‍त जीत के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने आज कहा कि वह जनता से मिले स्पष्ट जनादेश से पांच साल तक पूरी मजबूती से सरकार चलाएंगे।

श्री सोरेन ने आज देर शाम महागठबंधन के अन्य घटक (कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल) दलों के नेताओं के साथ साझा संवाददाता सम्मेलन में कहा, “ इस स्‍पष्‍ट जीत के लिए मैं झारखंड की जनता का आभार प्रकट करता हूं। राज्‍य को बेहतर दिशा देने के लिए जिस दल को हमारे साथ आना है, उनका स्‍वागत है। अब राज्‍य में किसी की उम्‍मीद नहीं टूटेगी। हमारी सरकार सबका बराबर ख्‍याल रखेगी। सबके साथ मिल-बैठकर आगे की रणनीति तय करूंगा। ”

महागठबंधन की ओर से कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि झारखंड की जनता ने बड़ी जिम्‍मेवारी दी है। उनका हृदय से धन्‍यवाद हैं। सरकार बनने की प्रक्रिया में आगे सभी घटक दलों के साथ मिलकर कैबिनेट का स्‍वरूप तय किया जाएगा। हेमंत सोरेन हमारे मुख्‍यमंत्री होंगे।

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा कि जनता के सहयोग के लिए धन्‍यवाद। हेमंत जी को बहुत बधाई। हेमंत जी के नेतृत्‍व को लोगों ने स्‍वीकार किया, यह हमारी बड़ी जीत है।

सतीश

वार्ता

There is no row at position 0.
image