Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जनता लॉकडाउन पास जारी करने के एवज में पैसे मांगने वालों की दे जानकारी: विर्क

चंडीगढ़, 29 मई(वार्ता) हरियाणा पुलिस प्रदेश की जनता से आग्रह किया है कि वह लॉकडाउन पास जारी करने के एवज में पैसे मांगने वाले लोगों की जानकारी पुलिस के साथ सांझा करे। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने जनता से ऐसे किसी भी दलाल की बात पर भरोसा न करने की अपील करते हुए कहा कि यह देखा गया है कि कुछ ऐसे लोग सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, जो भोले-भाले लोगों खासकर प्रवासियों को मूवमैंट पास मुहैया कराने के नाम पर धोखा दे रहे हैं। ऐसी कई वारदातें सामने आई हैं जहां फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए फर्जी लॉकडाउन पास का इस्तेमाल किया जा रहा है।
उन्होंने नागरिकों से आग्रह किया कि वे ऐसे दलालों के झांसे में न आएं और अगर कोई भी व्यक्ति राज्य में कहीं भी फर्जी लॉकडाउन पास जारी करने के लिए पैसे मांगता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष 100, टोल फ्री नम्बर 1800-180-2200 या नजदीकी पुलिस स्टेशन को दें। इस संबंध में कोई भी शिकायत हरसमय पोर्टल पर ऑनलाइन भी की जा सकती है। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। उन्होंने लोगों से आवश्यकता होने पर केवल आधिकारिक माध्यम से मूवमैंट पास प्राप्त करने की भी अपील की।
रमेश2014वार्ता
More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image