Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जमुई में ऑटोरिक्शा पलटने से पति की मौत, पत्नी घायल

जमुई, 08 जुलाई (वार्ता) बिहार में जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक ऑटोरिक्शा के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि चीन बेरिया गांव निवासी जगदीश दास अपनी पत्नी मलिया देवी और पोती सिमरन कुमारी के साथ मटिया बाजार से ऑटो पकड़ कर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान मोहनपुर गांव के निकट सड़क पार कर रही एक बच्ची को बचाने के क्रम में चालक ने अपना संतुलन खो दिया, जिससे वाहन पलट गया। हादसे में जगदीश दास और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये।
स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को रेफरल अस्पताल लक्ष्मीपुर लाया गया, जहां से स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल, जमुई रेफर कर दिया गया । इसी दौरान रास्ते में ही जगदीश दास मौत हो गई। वही , जख्मी पत्नी का इलाज जमुई में चल रहा है। इस घटना में बच्चे कुशल हैं। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

25 Apr 2024 | 4:22 PM

पटना 25 अप्रैल(वार्ता) बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पटना जंक्शन के पास एक होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई तथा 20 लोग झुलसकर घायल हो गए।

see more..
image