Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू के सीमावर्ती गांवों में रणबीर नहर पर काम किया गया: बीएसएफ

जम्मू, 27 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती गांवों में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) द्वारा बनाई जा रही रणबीर नहर को लेकर पाकिस्तानी रेंजरों की आपत्ति के बीच डिसिल्टिंग कार्य सफलतापूर्वक किया गया।
बीएसएफ के प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तानी रेंजरों ने डिसिल्टिंग कार्य पर आपत्ति जताई और आक्रामक रवैया अपनाया था लेकिन स्थिति को कुशलतापूर्वक और रणनीतिक तरीके से अंजाम देते हुए पूरा कार्य सफलतापूर्वक निपटा लिया गया।
उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग इस काम से बहुत खुश हैं क्योंकि इससे जम्मू जिले के किसानों को काफी फायदा होगा।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के किसान भी नहर में काम के लिए लगातार केन्द्र शासित सरकार से संपर्क में थे। जम्मू-कश्मीर के सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण विभाग ने सीमा के निकट और आसपास के क्षेत्रों में नहर में काम करने में सहायता के लिए बीएसएफ अधिकारियों से संपर्क किया था।
उन्होंने कहा कि डिसिल्टिंग कार्य को विफल करने के लिए पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की भारी आशंका के बावजूद बीएसएफ ने किसानों की मदद के लिए अच्छा कार्य किया है।
राम.श्रवण
वार्ता
More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image