Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू के एडीएम की पत्नी और बेटा हुए कोरोना मुक्त, आज मिले 11 नए संक्रमित

झुंझुनू, 16 जुलाई(वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू के एडीएम की पत्नी और पुत्र को आज कोरोना संक्रमण से मुक्त होने पर बीडीके अस्पताल के कोरोना वार्ड से छुट्टी दे दी गयी।
इन दोनों को तीन जुलाई को कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनू के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। इससे पहले झुंझुनू के एडीएम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिन्हें एक सप्ताह तक झुंझुनू में उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया था।
राजकीय बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि झुंझुनू जिले में आठ कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों की रिपोर्ट नेगिटिव आई है। इसके बाद झुंझुनू में संक्रमण मुक्त होने वालों की संख्या बढ़कर 437 हो गई है।
डाक्टर कॉलेर ने बताया कि झुंझुनू में 11 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आये हैं। जिनमें से छह मामले अकेले इस्लामपुर गांव के हैं। वहीं दो खेतड़ी ब्लाक के रामकुमार पूरा गांव से है। जहां पर कल भी चार कोरोना पाजिटिव मिले थे। 11 नए मामले मिलने के बाद झुंझुनू जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 480 हो गई है।
सराफ सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image