Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू जिले में 16 नये कोरोना पॉजिटिव मामले आये

झुंझुनू 08 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू जिले में बुधवार को 16 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जिले में पाॅजिटिव मामलो की संख्या बढकर 431 हो गयी।
राजकीय बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ शुभकरण कालरे ने बताया कि आज आये पोजिटिव केसों में वार्ड नंबर 9 मंडावा निवासी एक 39 साल का व्यक्ति, चूड़ी अजीतगढ़ गांव निवासी एक 40 वर्षीय महिला, 21 और 22 साल की दो युवतियां व 18 साल का एक युवक शामिल है।
इसी तरह नवलगढ़ के कानका की ढाणी निवासी 40 साल की एक महिला, 17 साल की 12 साल की दो बच्ची तथा 9 साल का एक बच्चा शामिल है। नवलगढ़ में ही पुरोहितो की ढाणी मोहनवाड़ी निवासी 30 साल का एक युवक, उदयपुरवाटी कस्बे के वार्ड नंबर 19 निवायी एक 75 साल की वृद्धा, खेतड़ी ब्लाक में जसरापुर के समीप खोल की ढाणी निवासी 18 व 25 साल के दो युवक, चिड़ावा ब्लाक के लांबा गोछड़ा गांव निवासी एक 23 साल का युवक, मध्यप्रदेष का रहने वाला व सूरजगढ़ में मजदूरी करने वाला 36 साल का एक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव मिला है। इन सभी 16 लोगों को उपचार के लिए राजकीय भगवानदास खेतान अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है।
डॉ. कालेर ने बताया कि आज छह कोरोना पॉजिटिव लोगों ने रिकवर करते हुए नेगेटिव हो गए हैं। जिले में अब पॉजिटिव से नेगेटिव होने वालों की संख्या बढ़कर 374 हो गई है। नेगेटिव हुए सभी छह लोगों को चुडैला स्थित एकांतवास केंद्र में भेज दिया गया है। वही झुंझुनू के एडीएम की रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आने के कारण उनका अस्पताल के कोरोना वार्ड में ही इलाज चल रहा है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
image