Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू में पांच नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढकर पहुंची 148

झुंझुनू, 03 जून (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू जिले में बुधवार को पांच और नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों संख्या बढ़कर 148 हो गई है।
राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनू के पीएमओ डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि जिले के बड़ीपचेरी गांव निवासी एक 32 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है जो कुछ दिनों पहले गुरूग्राम से आया था। झुंझुनू शहर में मुनि आश्रम के समीप रहने वाला एक 27 वर्षीय युवक का सैंपल भी कोरोना पॉजिटिव आया है। इसके अलावा मुकुंदगढ़ कस्बे के वार्ड नंबर 14 निवासी एक 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आया है।
वही नवलगढ़ में लाल सिंह की ढाणी निवासी एक 25 वर्षीय युवक तथा एक 9 साल की बच्ची की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। यह चारों लोग हाल ही में मुंबई से आए थे। आज मिले सभी कोरोना पॉजिटिव लोगों को उपचार के लिए राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।
डा. कॉलेर ने बताया कि झुंझुनू के राजकीय बीड़ीके अस्पताल से एक अच्छी खबर यह आ रही है कि चार और कोरोना पॉजिटिव केसों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। जिसके बाद कोरोना संक्रमण से रिकवर करने वालों की संख्या बढ़कर 110 हो गई है। यह चारों ही लोग बुहाना ब्लॉक के रहने वाले हैं। जिसमें डूमोलीखुर्द गाँव के तीन लोग और अमरसर गांव का एक कोरोना पॉजिटिव केस रिकवर हो गया है। इन चारों को चुडैला स्थित एकांतवास(क्वारंटीन) केंद्र में भेज दिया गया है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image