Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


झारखंड दलाली प्रकरण में त्रिवेंद्र का सर्वोच्च न्यायालय जाना प्रासंगिक नहीं - नेगी

देहरादून/विकासनगर, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में सामाजिक संगठन जन संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत एवं उनकेे परिजनों का झारखंड दलाली प्रकरण में उच्च न्यायालय द्वारा सीबीआई जांच एवं एफआईआर के निर्देश से घबराकर सर्वोच्च न्यायालय जाना प्रासंगिक नहीं है।
श्री नेगी ने कहा कि जीरो टॉलरेंस के नारे के साथ सरकार चला रहे श्री त्रिवेंद्र को अपनी जांच करा प्रदेश और देश की जनता के सामने खुद की ईमानदारी साबित करने का यह उचित अवसर था।
उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय जाने से स्पष्ट हो गया है कि श्री त्रिवेंद्र एवं कुटुंब को अपने गुनाह सता रहा हैं, जिसके कारण सीबीआई के नाम से ही वे भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि यह दुनिया का पहला मामला है, जिसमें एक ओर मुख्यमंत्री के इशारे पर उनके रिश्तेदार ने मीडिया कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। अब जब न्यायालय ने सीबीआई जांच के आदेश दिए तो त्रिवेंद्र उल्टे पांव क्यों भाग खड़े हुए।
सं राम
वार्ता
More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image