Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य » HDIE


झारखंड में पहली बार वोट कर रहे युवा ईमानदार सरकार चुनें : रघुवर

रांची 12 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रघुवर दास ने विधानसभा की 17 सीटों के लिए आज हो रहे तीसरे चरण के मतदान में पहली बार वोट कर रहे युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वे राज्य में ईमानदार सरकार चुनें।
श्री दास ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “पहली बार वोट करने जा रहे युवाओं से अपील है कि ईमानदार सरकार चुनें। परिवारवाद और भ्रष्टाचार ने झारखंड का बहुत बड़ा नुकसान किया है। आप युवा ही समृद्ध झारखंड की नींव हैं।”
भाजपा नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “तीसरे चरण के मतदान में हिस्सा ले रही जनता को जोहार। आपका एक-एक वोट झारखंड के विकास को नई गति देगा, झारखंड को मजबूत, स्थिर और ईमानदार सरकार देगा। आप सभी से अपील है भारी संख्या में वोट करें। पहले मतदान फिर जलपान।”
उल्लेखनीय है कि तीसरे चरण में 17 विधानसभा सीटों कोडरमा, बरकट्ठा, बरही, बड़कागांव, रामगढ़, मांडू, हजारीबाग, सिमरिया (सुरक्षित), धनवार, गोमिया, बेरमो, ईचागढ़, सिल्ली, खिजरी (सु), रांची, हटिया और कांके (सु) के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज सुबह सात बजे मतदान जारी है, जो शाम पांच बजे तक चलेगा।
सूरज
वार्ता
There is no row at position 0.
image