Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:एएनएम से दुर्व्यवहार के आरोप में थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

झांसी 15 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के बरूआसागर थाना प्रभारी को एएनएम के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के आरोपों के बाद गुरूवार को पद से हटा दिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि पच्चरगढ निवासी एएनएम के आरोपों के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बरूआसागर थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया है। धर्मेंद्र सिंह चौहान को बरूआसागर थाना प्रभारी के पद पर तैनात कर दिया है। पूरे मामले की जांच आईपीएस मुश्ताक को सौंपी गयी है।
एएनएम रागिनी ने बताया कि जब वह ड्यूटी पर गई हुई थी तभी धमना चौकी प्रभारी उनके घर पर पहुंचे और गाली गलौज कर चले गये। घर लौटने पर जब इसकी जानकारी उसे हुई। वह इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची। जिस पर बरुआसागर थाना प्रभारी उसके गांव पहुंचे और उल्टा उसके साथ ही गली गलौज करने लगे। रागिनी ने इसका विरोध किया तो उन्होंने थप्पड़ मारते हुए बंदूक की बट से हमला कर दिया,जिससे वह घायल हो गयी। परेशान होकर रागिनी और उसके परिजनों ने ईलाइट चौराहे पर प्रदर्शन किया। मामले की जानकारी करने के बाद उच्चाधिकारियों को इस बारे में अवगत कराया। जिस पर एसएसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी को लाइन लाजिर कर दिया गया और पूरे मामले की जांच के आदेश दिये गये।
सोनिया भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image