Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


टीएयू देगी 20 लाख रुपये की छात्रवृत्ति

नयी दिल्ली 22 अगस्त (वार्ता) टेक्सिला अमेरिकन यूनिवर्सिटी (टीएयू) ने भारत में मेडिकल में प्रवेश के लिए आयोजित नीट परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके छात्रों को अपने यहां दाखिला लेने पर 20 लाख रुपये की छात्रवृत्ति देने की घोषणा की है।
टीएयू ने गुरूवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि इसके माध्यम से वह नीट में उत्तीर्ण होने वाले कई विद्यार्थियों के डॉक्टर बनने के सपने को साकार करना चाहता है। टीएयू की यह छात्रवृत्ति प्रत्येक मेधावी विद्यार्थी के लिये है और उन्‍हें विदेश में चिकित्सा शिक्षा प्राप्त करने का अवसर भी प्रदान करेगा। पहले यह संस्थान 10 लाख रुपये की छात्रवृत्ति दे रही थी जिसे अब बढ़ाकर दोगुना कर दिया गया है।
वर्ष 2010 में स्थापित टीएयू चिकित्सा के क्षेत्र में प्रतिभा का विकास कर रही है। नवोन्मेश और शोध की परंपरा वाली टीएयू नये अवसर उत्पन्न कर रही है। इस संस्थान में दुनिया के 40 देशों के छात्र पढ़ रहे हैं।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image